Saturday, 6 August 2016

wife connect kare Bina Password dale QR Code ki Madad Se


Wifi Connect Kare Bina Password Dale QR Code Ki Madad Se

 
38
    
Hello dosto mera name RAKESH ROY hai aur main BlogforIndia.com ka owner hu and yeh meri first Guest Post hai jis me hum janege Wifi se android phone connect kaise kare (without password) QR codescan karke.
Dosto jab hamare ghar me koi guest ja koi friend aata hai toh hame uske saath apna password share karna padta hai aur kayi baar hum wifi hacking se bachne ke liye itna strong password rakh lete hai jo hum khud bhi yaad nahi rakh paate.
Wifi Connect Kare Bina Password Dale QR Code Ki Madad Se Hindi Me Help
Is liye agar aap wifi ke liye ek QR code bana laye jiski maddad se koi bhi is code ko scan karke asani se wifi se connect ho sakta hai aur aapko baar password type karne aur yaad karne ki jarurat nahi hogi simply aap QR code ka printout nikaal kar kahi par laga le fir jis kisi ko bhi wifi se connect hona hai woh code scan karke asani se connect ho sakta hai.
Basic Requirement –
  • Wifi Internet Connection
  • QR Code Reader App
  • Android Smartphone
QR Code Kya hai usse Kya hota hai, Kaise QR Code ko istmaal karte hai or kaise QR Code Banate hai agar aap ye nahi jaante toaapko yaha click karke jarur padna chaiye 

Wifi Connect Kaise Kare Without Password QR Code Scan Karke

Sabse Pehle aapqrcode.hindimehelp.com website open kare, Fir aapke Samne ek page khulega
Ab QR Code Banane ke liye apni detail dale.
wifi ke liye QR COde banaye or bina password ke connect kare wifi se
  1. Wifi ke option par paye kare
  2. Type – isme aapko router security select karni hai. Example – WPA/WPA2 And WEP
  3. SSID – Yaha par aapko apne wifi ka name likhna hai
  4. Password – isme aapko wifi password enter karna hai
  5. Genrate – Button par click karke QR code genrate kare
Ab QR Code ban chuka hai, usko Downloadkarne ke liye QR Code ki image par right click karke Save karle.
wifi ke qrcode ko save karle apne computer me
Ab aap is QR Code ki Iamge ko Computerme apne Mobile me jagah chahe rakh sakte hai, or fir jis bhi Mobile me wifi connect kana hai usme hame simple QR Code Scanner se is Code ko Scan karna hai, to ham bina Password dale apne wifi se connect ho jayege.
Agar aapke Mobile me QR Code Scanner nahi hai to aap yaha se Download kare.
Jese hi Aap QR Code ko Apne Mobile me scan karege to ek popup aayega.. or uske baad Wifi se hamara Mobile Connect ho jayega.
Dosto umid karta hu aapko yeh post achi lagi hogi or isse aapko apne kaam me jarur help milegi. agar aapko is poore process me koi problem aaye toh aap comment karke puch sakte hai

No comments:

Post a Comment